Love poem for sweet girlfriend in hindi

Love poem for sweet girlfriend in hindi

पूरी दुनिया जब बुरा-भला कह रही थी मुझे
तो I Love you कहा था, उसने मुझे
जब दुनिया ने तोड़-मरोड़कर रख दिया था मुझे
तो उसने सहारा देकर, फिर से आगे बढ़ना सिखाया था मुझे
न जाने क्या देखा था उस पगली ने मुझमें !
जब परछाई ने भी साथ छोड़ दिया था मेरा, वो मेरे साथ पल-पल खड़ी थी
न जाने क्यों….. मैं पूरी दुनिया से अलग लगा था उसे
जब सबकुछ हार गया था मैं, तो वो जीत बनकर साथ खड़ी थी मेरे



और देखते-देखते मेरे पूरे अस्तित्व में हीं समा गई वो
मैं उसका बन गया था, और मेरी बन गई थी वो
मुझे प्यार करते-करते….. खुद प्यार बन गई थी वो
तभी तो कहता हूँ, लड़की नहीं…….  पूरी झल्ली है वो
अब उसे बहुत प्यार करता हूँ मैं, वो जान है मेरी… ये इकरार करता हूँ मैं
आजकल प्यार की नई कहानी लिख रहे हैं, वो और मैं
वैसे तो पूरी दुनिया है अब मेरे साथ, पर मेरे सबसे पास है वो

तभी तो कहता हूँ, लड़की नहीं…….  पूरी झल्ली है वो

Love poem for sweet girlfriend in hindi Love poem for sweet girlfriend in hindi Reviewed by Mamta on 11:48 am Rating: 5

No comments